काजोल की छोटी बहन ने फिर शेयर की अपनी उत्तेजित कर देने वाली तस्वीरें...
काजोल की छोटी बहन ने फिर शेयर की अपनी उत्तेजित कर देने वाली तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने तो अपनी एक्टिंग के जरिए खास पहचान बना ली है लेकिन इस मामले में उनकी छोटी बहन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. हम बात कर रहे है अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी के बारे में जो पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वो इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. आपको बता दें आए दिन तनीषा अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इस बार फिर उन्होंने अपनी कातिलाना फोटोज शेयर की है.

हाल ही में तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि बोल्डस के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की हैं उसमे तनीषा का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. सभी फोटोज में तनीषा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. तनीषा ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रालेस फोटो शेयर की थी जिसके बाद उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं हुई थी.

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर तनीषा के साढ़े 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके इतने हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. आपको बता दें तनीषा आखिरी बार फिल्म 'अन्ना' में नजर आईं थीं. जल्द ही तनीषा अपने जीजा अजय देवगन के टीवी शो में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. तनीषा नील एन निक्की और टैंगो चार्ली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

नग्न होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में सबसे आगे रहती है ये एक्ट्रेस

बागी 3 में होने वाला है बहुत कुछ धमाकेदार, निर्माता ने बताई ये बातें

शाहरुख़ की बेटी ने बिकिनी में दिखाया अपना किलर फिगर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -