'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के दो नए पोस्टर के साथ सामने आई दूसरे ट्रेलर की रिलीज डेट
'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के दो नए पोस्टर के साथ सामने आई दूसरे ट्रेलर की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन, सैफ अली खान के साथ फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज कर दिए हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में पोस्टर के साथ-साथ अजय ने फिल्म के दूसरे के ट्रेलर के रिलीज डेट भी बता दी है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल अपने फैंस की बढ़ती मांग को देखने के बाद मेकर्स ने फैसला किया है कि वो फिल्म का दूसरा ट्रेलर 16 दिसम्बर के दिन रिलीज करेंगे.

जी हाँ, हाल ही में फिल्म 'तानाजी' का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा' रिलीज करने के बाद दूसरा सॉन्ग 'माय भवानी' भी रिलीज कर दिया गया है. आप सभी को बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म के इन दोनों पोस्टर को ट्विटर पर फैंस के बीच करते हुए कैप्शन में लिखा है "घमंड कर, युद्ध कर, युद्ध कर भयंकर।" आप सभी को बता दें दोनों ही पोस्टर में अजय और सैफ अली का दमदार लुक नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि अजय फिल्म में तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं और सैफ अली खान फिल्म में उदय भान के रोल में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में अजय की पत्नी काजोल और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और शरद फिल्म में तानाजी मालुसरे के घनिष्ठ मित्र छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' 10 जनवरी को रिलीज होगी.

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल ने कहा दुनिया को अलविदा

गुड न्यूज़ एक्टर अक्षय कुमार ने वाइफ को दिया अनोखा तोहफा

यह मशहूर सिंगर ने शो करने से किया मना, कहा- मेरा असम जल रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -