यह मशहूर सिंगर ने शो करने से किया मना, कहा- मेरा असम जल रहा है
यह मशहूर सिंगर ने शो करने से किया मना, कहा- मेरा असम जल रहा है
Share:

नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। खासकर इसका असर पूर्वोत्तर राज्यों में देखने को मिल रहा है। असम और मेघालय में हिंसक प्रदर्शन के बाद इंटरनेट और एसएमएस सेवाओं को स्थगित कर दिया गया है। इसकी आग अब बॉलीवुड स्टार्स तक भी पहुंचने लगी है। इसी के विरोध में कई लोकप्रिय गाने गा चुके मशहूर सिंगर पापोन ने दिल्ली में अपना शो कैंसिल दिया है। पापोन ने ट्वीट कर लिखा, 'प्रिय दिल्ली, मुझे बहुत खेद है, परन्तु मैंने योजना के अनुसार कल होने जा रहे कॉन्सर्ट में परफॉर्म नहीं करने का फैसला किया है। मेरा गृह राज्य असम जल रहा है, रो रहा है और वहां कर्फ्यू लगा हुआ है। मैं अपने मन की वर्तमान स्थिति में आपका मनोरंजन करने में सक्षम नहीं हूं।'

एक और ट्वीट करते हुए पापोन ने आगे लिखा है, 'मुझे मालूम है कि आपके साथ अन्याय हुआ है क्योंकि आपने बहुत पहले से शो के टिकट खरीदे होंगे और काफी पहले से इस शो की तैयारी की होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि शो के ऑर्गेनाइजर्स आपकी मदद करेंगे। मैं वादा करता हूं कि मैं भविष्य में आपके लिए परफॉर्म जरुर करूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग इस बात को समझेंगे।' जानकारी के लिए बता दें कि बहुत से संगठन ने और राजनेताओं ने नागरिकता संशोधन विधेयक की आलोचना की है। वहीं फिल्मी कलाकारों, लेखकों, शिक्षाकों और पूर्व न्यायाधीशों सहित करीब 700 हस्तियों ने सरकार को पत्र लिखकर इस विधेयक को वापस लेने की अपील की है। 

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार सरकार को पत्र लिखने वालों की लिस्ट में जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह, नंदिता दास, अपर्णा सेन, इतिहासकार रोमिला थापर, लेखक अमिताव घोष, आनंद पटवर्धन, सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव, तीस्ता सीतलवाड़, हर्ष मंदर, अरुणा राय, बेजवाड विल्सन, दिल्ली उच्च न्यायालय के पूर्व जज एपी शाह और देश के पहले सीआईसी वजाहत हबीबुल्ला सहित तमाम बड़ी हस्तियों ने केंद्र सरकार को एक पत्र लिखकर नागरिकता संशोधन विधेयक पर विरोध जताया है। 

 

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -