तमिलनाडु की पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2020 के परिणाम हुए घोषित

Feb 20 2021 05:36 PM
तमिलनाडु की पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2020 के परिणाम हुए घोषित

तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने लिखित परीक्षा का परिणाम जारी किया है जो पुलिस कांस्टेबल, जेल वार्डर और फायरमैन के चयन के लिए आयोजित किया गया था। TNUSRB परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। बोर्ड ने परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी भी जारी कर दी है। परीक्षा दिसंबर में आयोजित की गई थी। 

जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है उन्हें भर्ती के अन्य चरणों के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा जिसमें शारीरिक दक्षता परीक्षा, शारीरिक माप परीक्षण शामिल है। इस परीक्षा के माध्यम से पुलिस कांस्टेबल, जेल वार्डर और फायरमैन पदों की कुल 10,906 रिक्तियों को भरा जाएगा। भर्ती की घोषणा 17 सितंबर को की गई थी और केवल 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण उम्मीदवारों को इसके लिए आवेदन करने की अनुमति दी गई थी। 

उच्च शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवारों को आवेदन करने की अनुमति नहीं थी। इस बीच, बोर्ड ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एसआई) भर्ती के लिए साक्षात्कार पत्र जारी किया है जो 2019 में अधिसूचित किया गया था। जिन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से साक्षात्कार पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। TNUSRB SI साक्षात्कार 23 फरवरी से 2 मार्च तक आयोजित किया जाएगा। इस परीक्षा के माध्यम से, TNUSRB कुल 969 रिक्त पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों का चयन करेगा और उनकी सिफारिश करेगा।

नास्ते में खाएं टेस्टी अंडे की भुर्जी

2021 होंडा सीबी 350 आरएस का नया अपडेट आया सामने, यहां देंखे पूरा विवरण

SCBA ने की तेलंगाना में वकील दंपति की नृशंस हत्या की निंदा