NABARD में निकली नौकरियां, ये लोग जल्द कर लें आवेदन
NABARD में निकली नौकरियां, ये लोग जल्द कर लें आवेदन
Share:

नाबार्ड-बैंकर्स इंस्टीट्यूट ऑफ रूरल डेवलपमेंट (NABARD-BIRD) ने रिसर्च ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली है. जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट nabard.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. नाबार्ड के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. नाबार्ड के इस भर्ती के माध्यम से रिसर्च ऑफिसर के पदों पर बहाली की जा रही है. यदि आप भी इन पदों पर नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो 30 अप्रैल तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. यदि आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं, तो सबसे पहले दिए गए सभी बातों को गौर से पढ़ें.

आवश्यक योग्यता:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/अनुसंधान संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएट की होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

आयु सीमा:-
नाबार्ड के इस भर्ती के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 31-03-2024 को 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. साथ ही सरकारी नियमानुसार रिजर्व कैटेगरी से संबंध रखने वाले कैंडिडेट्स को आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी.

वेतनमान:-
जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन नाबार्ड के इस भर्ती के तहत होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 100000 रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी.
NABARD Recruitment 2024 Notification

चयन प्रक्रिया:-
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, नाबार्ड के इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का चयन रिटन एबिलिटी टेस्ट, डेटा विश्लेषण और विज़ुअलाइज़ेशन मूल्यांकन, पावर-पॉइंट प्रस्तुति और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

भारतीय रेलवे ने निकाली आरपीएफ में बम्पर भर्ती ,SI और कांस्टेबल बनने का सुनहरा मौका

बैंक में 10वीं पास और ग्रेजुएट के लिए निकली नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन

यहाँ निकली लेखपाल की 6000 से अधिक नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -