2021 होंडा सीबी 350 आरएस का नया अपडेट आया सामने, यहां देंखे पूरा विवरण
2021 होंडा सीबी 350 आरएस का नया अपडेट आया सामने, यहां देंखे पूरा विवरण
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने हाल ही में ऑल-न्यू CB 350 RS को पेश किया है। यह एक अधिक स्पोर्टी पेशकश को पसंद करने वाले दर्शकों के उद्देश्य से किया गया है। बाइक कई अपडेट के साथ आती है, आगे की तरफ, इसे कई सारे देखने लायक ट्विक्स मिलते हैं। नए फ्रंट फोर्क गैयर्स और ब्लैक-आउट स्पोर्टी-लुक वाले फेंडर हैं। फ्रंट सस्पेंशन कवर में सामने की ओर अपील को बढ़ाया गया है और सस्पेंशन रॉड्स को लंबे समय तक साफ रखने में मदद की गई है। 

इसी तरह, स्पोर्टस आरएस ट्रिम होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल (एचएसवीसी) फीचर पर छूट जाती है। अन्य प्रमुख अपडेट में ब्लॉक पैटर्न के साथ टायर का व्यापक सेट शामिल है। इसके अलावा, पहियों का आकार बदल दिया गया है। आगे की तरफ, 19 इंच का व्हील है, जबकि रियर अब 17 इंच की यूनिट पर रोल करता है। जहां तक कीमत का सवाल है, सीबी 350 आरएस की कीमत (1.96 लाख (एक्स-शोरूम) है और अधिक स्पोर्टी पेशकश को पसंद करने वाले दर्शकों के उद्देश्य से बनाई गई है। 

वही इसे दो कलर पैटर्न- रेडिएंट रेड मेटैलिक और ब्लैक में पर्ल स्पोर्ट्स येलो के साथ उपलब्ध कराया गया है। बाइक पर समग्र फिट, फिनिश और पेंट की गुणवत्ता शीर्ष पर है, विशेष रूप से 'ब्लैक विद पर्ल स्पोर्ट्स येलो' थीम पर दोहरे टोन प्रभाव देता है।

विमानन मंत्री ने कहा- "19 फरवरी को 2,360 उड़ानों में 2,90,518 यात्री..."

पीएलआई योजनाएं है देश में विनिर्माण बढ़ाने का एक बेहतरीन अवसर: प्रधानमंत्री मोदी

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर सीतारमण ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -