SCBA ने की तेलंगाना में वकील दंपति की नृशंस हत्या की निंदा
SCBA ने की तेलंगाना में वकील दंपति की नृशंस हत्या की निंदा
Share:

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (SCBA) ने 17 फरवरी को तेलंगाना में एक वकील जोड़े की निर्मम हत्या की निंदा की है और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। बुधवार दोपहर तेलंगाना के एक व्यस्त राजमार्ग पर जी वामन राव और पीवी नागमणि को उनके वाहन से बाहर निकाला गया और उनकी हत्या कर दी गई। सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने अधिवक्ताओं श्री गट्टू वामन राव और उनकी पत्नी पीवी नागमणि की व्यापक निर्मम हत्या की निंदा की। 

एसोसिएशन के कार्यवाहक सचिव रोहित पांडे ने एक बयान में कहा, "जनहित में मामले उठाने वाले इन अधिवक्ताओं की हत्याओं ने पूरी तरह से कानूनी बिरादरी को हिलाकर रख दिया है।" बार निकाय ने कहा कि इस तरह की घटनाएं ’एक स्वतंत्र और स्वतंत्र लोकतंत्र के लिए अच्छी नहीं हैं, जहां कानून का शासन किसी भय या पक्ष के बिना किसी पेशे को अपनाने के अधिकार की गारंटी देता है। 

बयान में कहा गया, "हम तेलंगाना के मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त से घटना की जांच करने और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आह्वान करते हैं।" बुधवार, 17 फरवरी को पेद्दापल्ली जिले में दिन के उजाले में अज्ञात हमलावरों द्वारा वकील दंपति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि हमलावरों ने दंपति को उनकी कार से बाहर खींच लिया और बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे उन्हें दरांती और चाकूओं से गोदकर मार डाला।

कल केरल दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

खुलकर किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी आप, कल कृषकों के साथ बैठक करेंगे केजरीवाल

प्रयागराज माघ मेले में पहुंचे मोहन भागवत, गंगा की अविरलता पर देंगे सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -