तमिलनाडु के कांग्रेस नेता ने अभियान समाप्त के साह ही शेयर की ये तस्वीर
तमिलनाडु के कांग्रेस नेता ने अभियान समाप्त के साह ही शेयर की ये तस्वीर
Share:

तमिलनाडु: कांग्रेस नेता मोहन कुमारमंगलम सलेम जिले की ओमलुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। राज्य में कल चुनाव प्रचार समाप्त होने के साथ ही उन्होंने रविवार को समाप्त हुए चुनाव प्रचार के ट्विटर पर एक असामान्य तस्वीर ट्वीट की। हमें साझा करें कि यह तस्वीर अभियान के अंत के बारे में नहीं है, लेकिन वह अपनी पहनी हुई चप्पलों की तस्वीर पोस्ट करती है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक संदेश भी पोस्ट किया। 

यहाँ उन्होंने संदेश लिखा है "एक अभियान का अंत।" उन्होंने आगे कहा कि "मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि मैंने यह सब मैदान पर छोड़ दिया और सवारी घर के लिए कुछ भी नहीं बचाया। भगवान में हम पर भरोसा है और भगवान सभी आकार और आकारों में आते हैं,"। उनकी तस्वीर में चप्पल की एक जोड़ी दिखाई देती है, इतनी अच्छी तरह से- पहना कि इसकी काली बाहरी कुछ भागों में छील दिया गया है। 

हालाँकि, श्री कुमारमंगलम के इस पोस्ट ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर 1,500 से अधिक 'लाइक्स' बटोरे हैं। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस ने 42, मोहन कुमारमंगलम को, एआईएडीएमके के आर मणि के खिलाफ चुनाव लड़ा। तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव कल होंगे। कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल द्रमुक के साथ गठबंधन में है जबकि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक का भाजपा के साथ गठजोड़ है। तमिलनाडु के 38 जिलों में निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान मंगलवार सुबह 7 बजे शुरू होगा। कुल 3,998 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। सीओवीआईडी -19 के मद्देनजर मतदान केंद्रों की संख्या बढ़ाकर 88,937 कर दी गई है।

 

AIADMK पार्टी ने DMK प्रमुख और उनके बेटे को चुनाव में अयोग्य ठहराने के लिए किया ये काम

केंद्र सरकार पर AAP का हमला, कहा- पहले भारत में टीका लगाने की मुहिम में तेजी लाएं'

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए 'ट्रैफिक लाइट सिस्टम' का किया अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -