तमिलनाडु में  200 प्रतिभागियों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की होगी अनुमति
तमिलनाडु में 200 प्रतिभागियों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की होगी अनुमति
Share:

कम सकारात्मक मामलों के कारण टीएन सरकार विभिन्न अधिकारियों को अनुमति दे रही है। हाल ही में, तमिलनाडु सरकार ने मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करके 200 व्यक्तियों की अधिकतम सावधानी के साथ 25 नवंबर से सांस्कृतिक कार्यक्रमों / कार्यों की अनुमति दी है। हालाँकि, सरकार ने स्पष्ट किया है कि अगले आदेश तक सभी सामाजिक / राजनीतिक / मनोरंजन / शैक्षणिक और धार्मिक मण्डली प्रतिबंधित रहेगी।

जीओ ने कहा कि बंद स्थानों में होने वाली सांस्कृतिक घटनाओं / कार्यों को हॉल की क्षमता का अधिकतम 50 प्रतिशत और 200 व्यक्तियों की छत के साथ अनुमति दी जाएगी। इसी तरह, खुली जगहों पर होने वाली घटनाओं में 200 से अधिक व्यक्ति नहीं होने चाहिए। याद रखने के लिए, सरकार ने त्योहारों के मौसम को देखते हुए 16 नवंबर से अधिकतम 100 व्यक्तियों के साथ धार्मिक मण्डली, सभी सामाजिक / राजनीतिक / सांस्कृतिक / शैक्षणिक और अन्य कार्यों की अनुमति वाले आदेश को वापस ले लिया ताकि कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके।

दिसंबर में वार्षिक संगीत समारोह के लिए विभिन्न वर्गों से अनुरोधों को ध्यान में रखते हुए, सरकार ने 25 नवंबर से सांस्कृतिक कार्यक्रमों / कार्यों की अनुमति दी है। चेन्नई जिले और ऐसे कार्यों के संचालन के लिए अन्य जिलों के संबंध में जिला कलेक्टर से कोविड- 19 प्रबंधन प्रोटोकॉल का पालन करने के अलावा, पूर्व पुलिस आयुक्त के संबंध में पूर्व अनुमति लेनी चाहिए। 

बिहार यूट्यूबर ने अक्षय कुमार के मानहानि मामले पर दी प्रतिक्रिया

सारा अली खान शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

नहीं होंगे कभी असफल, अगर जीवन में अपना लीं ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -