बिहार यूट्यूबर ने अक्षय कुमार के मानहानि मामले पर दी प्रतिक्रिया

बिहार यूट्यूबर ने अक्षय कुमार के मानहानि मामले पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की तरफ से यू-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ का मानहानि मामला दर्ज करने के पश्चात् राशिद का उत्तर आया है। अब यू-ट्यूबर ने 500 करोड़ का मुआवजा देने से भी मना किया है। बताया जा रहा है कि राशिद का कहना है कि उनके वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं है। साथ-साथ राशिद ने अक्षय कुमार से मानहानि का दावा वापस लेने की डिमांड की है तथा कहा है कि यदि एक्टर ऐसा नहीं करते हैं तो वो उनके विरुद्ध लीगल एक्शन लेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशिद सिद्दीकी ने अपने वकील के माध्यम से उत्तर दिया है कि अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं तथा ये आरोप उन्होंने परेशान करने के लिए लगाए गए हैं। राशिद सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने जो कुछ भी वीडियो में दिखाया है, वो पूर्व से ही सार्वजनिक है तथा उन्होंने अन्य न्यूज चैनल्स की रिपोर्ट के आधार पर यह वीडियो बनाया है।

अब राशिद का आरोप है कि अक्षय कुमार केवल उन्हें ही टारगेट कर रहे हैं। उन्होंने अक्षय कुमार पर भी प्रश्न उठाए हैं कि आखिर अभिनेता ने वीडियो के 2 माह पश्चात् ये आरोप क्यों लगाए हैं। ऐसा नहीं है कि उन पर केवल अक्षय कुमार ने ही केस किया है, जबकि उनके विरुद्ध मुंबई पुलिस तथा महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में भी मामला दायर है और वो इस केस में गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

कार्तिक आर्यन का जन्मदिन पर प्रशंसकों का उपहार, शेयर किया इस फिल्म का मोशन पोस्टर

सारा अली खान शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

कैटरीना कैफ ने काम शुरू करने से पहले कराया कोरोना टेस्ट, यहां देखें वीडियो