ईंधन की बढ़ती कीमतों पर भाजपा का प्रदर्शन, तमिलनाडु पुलिस ने 5000 लोगों पर दर्ज किया केस
ईंधन की बढ़ती कीमतों पर भाजपा का प्रदर्शन, तमिलनाडु पुलिस ने 5000 लोगों पर दर्ज किया केस
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस ने बुधवार को भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई समेत 5,000 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। ये लोग पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम करने की मांग करते हुए राज्य की स्टालिन सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि प्रदर्शनकारी सरकार से बगैर इजाजत लिए चेन्नई में राज्य सचिवालय की तरफ मार्च कर रहे थे।

अन्नामलाई के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को राज्य सचिवालय की तरफ मार्च किया था। उल्लेखनीय है कि केंद्र द्वारा गत माह पेट्रोल और डीजल पर केंद्रीय उत्पाद शुल्क में कटौती किए जाने के बाद से भाजपा विपक्ष शासित राज्यों से महंगाई के बीच लोगों को राहत देने के लिए ईंधन पर टैक्स कम करने की मांग कर रही है। अन्नामलाई ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने अपने चुनावी मैनिफेस्टो में पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने का वादा किया था। केंद्र पहले ही तेल की कीमतें घटा चुकी हैं और अब राज्य सरकार को अपना वादा पूरा करना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि, 'DMK ने अपने घोषणापत्र में वादा किया था कि वे पेट्रोल और डीजल की कीमत में क्रमशः 5 रुपये और 4 रुपये की कटौती करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने दो बार ईंधन की कीमतों में कटौती की है। हम राज्य सरकार से अपने घोषणापत्र में किए गए वादे को पूरा करने की मांग करते हैं।' इस बीच, पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों से लोगों को राहत देने के मकसद से एक महत्वपूर्ण कदम में, केंद्र ने 21 मई को पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में 8 रुपये प्रति लीटर और डीजल पर 6 रुपये प्रति लीटर की कमी का ऐलान किया था। 

गिरफ्तार होंगे सोनिया और राहुल गांधी ? नेशनल हेराल्ड केस में ED ने बुलाया, 2000 करोड़ का घोटाला

CM शिवराज ने दी PM को बधाई, बोले- 'प्रधानमंत्री मोदी नए भारत के शिल्पकार...'

हार्दिक पटेल के आने से कई भाजपा नेता नाराज़, क्या 'भगवा दल' में होगा दो फाड़ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -