हार्दिक पटेल के आने से कई भाजपा नेता नाराज़, क्या 'भगवा दल' में होगा दो फाड़ ?
हार्दिक पटेल के आने से कई भाजपा नेता नाराज़, क्या 'भगवा दल' में होगा दो फाड़ ?
Share:

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल गुरुवार को भाजपा की सदस्यता लेने वाले हैं। अब खबर है कि पटेल के आने से भाजपा नेताओं का एक वर्ग असंतोष प्रकट कर रहा है। नेताओं का कहना है कि हार्दिक पटेल ने भाजपा को बहुत नुकसान पहुंचाया है। पटेल ने मंगलवार को भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर दी थी।  हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दिया था और अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम एक पत्र भी लिखा था। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी ने बताया है कि, 'हमें कांग्रेस नेताओं के भाजपा में आने से कोई आपत्ति नहीं है, मगर हार्दिक पटेल ने पार्टी को नुकसान पहुंचाया है। जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर शीर्ष नेताओं तक ज्यादायर लोग उन्हें (हार्दिक को)  भाजपा में नहीं चाहते।' कुछ पुराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें हार्दिक पटेल कह रहे हैं कि वह कभी भी भाजपा के सामने 'सरेंडर' नहीं करेंगे।

 

रिपोर्ट के अनुसार, पाटीदार आंदोलन के कारण पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी थी और कई वरिष्ठ भाजपा सदस्यों के घरों और दफ्तरों को निशाना बनाया गया था। तोड़फोड़ का कसूरवार पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) को माना गया था। बता दें कि वर्ष 2015 में कोटा आंदोलन के जरिए सुर्खियों में आने वाले पटेल ने 2019 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। एक साल बाद ही उन्हें गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किया गया था। हालांकि, यह पारी ज्यादा लंबी नहीं चली और हाल ही में पार्टी नेतृत्व और राज्य के नेताओं से नाराजगी के बीच उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का निर्णय ले लिया था।

 

 

कर्नाटक कांग्रेस के बड़े नेता ने छोड़ा 'हाथ' का साथ, सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कही ये बात

केजरीवाल के कौन से राज़ खोलने वाली हैं स्मृति ईरानी ? AAP अध्यक्ष को दी खुली चुनौती

MP में हुआ जेपी नड्डा का ऐतिहासिक स्वागत, बोले- 'ये भाव-विभाेर करने वाला है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -