तमिलनाडु ने मास्क नहीं पहनने वालों को देना होगा 200 रूपए का जुर्माना
तमिलनाडु ने मास्क नहीं पहनने वालों को देना होगा 200 रूपए का जुर्माना
Share:

देश में COVID के बढ़ते मामलों के बीच तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने उन लोगों के लिए 200 रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया है, जिन्हे बिना मास्क के पाया गया है। राज्य के स्वास्थ्य सचिव ने स्वास्थ्य और निगम अधिकारियों के साथ चेन्नई शहर में विभिन्न स्थानों पर निरीक्षण करने का निर्देश दिया और नकाब नहीं पहनने वाले लोगों के लिए जुर्माना लगाने का आदेश दिया।

स्वास्थ्य सचिव ने कहा: "कोविड मामलों में वृद्धि हुई है और लोगों को इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। आप महाराष्ट्र और केरल में मामलों में वृद्धि देख सकते हैं और यदि लोग इस तरह का व्यवहार करते हैं, तो तमिलनाडु में भी एक बड़ी वृद्धि होगी। राज्य के लिए मुश्किल है और इसलिए ये उपाय हैं। ” राज्य के स्वास्थ्य सचिव ने चेन्नई में नियंत्रण क्षेत्रों की भी जाँच की और कहा कि चेन्नई शहर के कोविद देखभाल केंद्रों में लगभग 4,000 बिस्तर तैयार हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने मास्क नहीं पहनने के लिए 14 लाख लोगों से पहले ही 13 करोड़ रुपये वसूले हैं। 

हालांकि, गांवों में, लोग मास्क नहीं पहनते हैं और यहां तक कि सरकारी अधिकारी भी मास्क पहनने से हिचकते हैं। थेनी, कन्याकुमारी, सलेम के कुछ हिस्सों, इरोड, डिंडीगल, पझानी, मदुरै और तिरुनेलवेली के आसपास के क्षेत्रों में लोगों ने मास्क नहीं पहनने की सूचना दी है।

कल होगा उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री का ऐलान, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस्तीफा देने के बाद कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी फेर सकते है बीजेपी के खेल पर पानी!

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा, कौन होगा उत्तराखंड का नया सीएम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -