तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में हुआ बड़ा धमाका
तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में हुआ बड़ा धमाका
Share:

हाल के दिनों में दक्षिण भारत में विस्फोट और धमाकों के मामले बढ़ते ही जा रहे है. ऐसे में कई लोग बिना किसी कारण के अपनी जान गंवा रहे है. हाल ही में कुड्डालोर जिले के कट्टुमनार्कील में एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद छह महिलाओं की मौत हो गई, और तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं . घायल मजदूरों में से एक को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दो अन्य जो गंभीर हैं, उन्हें इलाज के लिए दूसरे चिकित्सा केंद्र में रेफर किया गया है. कोरोना वायरस के बीच लॉकडाउन के कारण दिवाली से पहले आतिशबाजी क्षेत्र अपने पीक मैन्युफैक्चरिंग सीजन से चूक गए है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार कुड्डालोर के पुलिस अधीक्षक एम श्री अभिनव कहते हैं कि, "अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है और तीन अन्य घायल हैं . हमें अभी विस्फोट के सही कारणों की पहचान करनी है . विस्फोट के दायरे का भी फिलहाल पता नहीं चल पाया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं . यह कारखाना राज्य की राजधानी चेन्नई से 190 किमी दूर जिले के कट्टुमनार्कील शहर में स्थित है. पुलिस अधीक्षक श्री अभिनव ने आगे कहा, "यह कट्टुमनार्कऑइल के पास एक लाइसेंस प्राप्त इकाई है .

जंहा इस बात का पता है कि "वे सभी कार्यकर्ता थे . जांच की जा रही है कि क्या वे देश निर्मित बम बना रहे थे और क्या वे केवल अनुमत विस्फोटकों का उपयोग कर रहे थे . साइट से दृश्यों से पता चलता है एक अस्थाई आश्रय जमीन पर उखड़ गया . मृतक के रिश्तेदार घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए हैं. विस्फोट से धुआं अभी भी आश्रय जो नष्ट हो गया था से विकिरण देखा जाता है, के रूप में स्थानीय निवासियों को मलबे में ढूंढा जा रहा है.

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

ओडिशा: कोर्ट में पेश होने से पहले आरोपियों का होगा कोरोना टेस्ट

जम्मू कश्मीर: सांबा में हादसे का शिकार हुआ सेना का वाहन, 10 भारतीय जवान घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -