तमिलनाडु में बढ़ी लॉकडाउन की अवधि, अब इस दिन तक रहेगा सख्त प्रतिबंध
तमिलनाडु में बढ़ी लॉकडाउन की अवधि, अब इस दिन तक रहेगा सख्त प्रतिबंध
Share:

चेन्नई: कोरोना मामलों के पुनरुत्थान की स्थिति ने अब कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखानी शुरू कर दी है। कोरोना के प्रसार से निपटने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। हाल ही में, राज्य, तमिलनाडु ने कोरोना कर्फ्यू को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है। टी लॉकडाउन पहले 31 मई की सुबह समाप्त होना था, अब शुक्रवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के नए आदेश के अनुसार 7 जून को सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। 

हालांकि, सरकार मौजूदा लॉकडाउन के विपरीत कुछ दिशा-निर्देशों में बदलाव करेगी जिसमें किराना और प्रोविजन स्टोर बंद हैं। अब, विस्तारित अवधि के दौरान, प्रोविजन स्टोर मालिकों को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक डोर डिलीवरी करने की अनुमति होगी। दुकानदारों को अपने संबंधित इलाकों में ऑनलाइन या फोन पर ऑर्डर लेकर पुश कार्ट या वैन पर चीजें बेचने या उनकी डिलीवरी करने की अनुमति होगी। जहां तक सब्जियों और फलों का सवाल है, स्टालिन ने कहा कि वे वैन के जरिए बेचे जाते रहेंगे। 

इसके अलावा, राज्य राज्य में चावल राशन कार्ड धारकों को 13 अनंतिम वस्तुओं वाली एक किट वितरित करेगा। राज्य में कोरोना की स्थिति के बारे में बात करते हुए, तमिलनाडु सक्रिय कोरोना मामलों की संख्या दर्ज करता है। राज्य ने 84 दिनों में पहली बार शुक्रवार को नकारात्मक वृद्धि दर्ज की। 6 मार्च से सक्रिय मामले बढ़ रहे हैं और गुरुवार को राज्य में 3,13,048 मरीजों का इलाज चल रहा था। शुक्रवार को यह गिरकर 3,12,386 पर आ गया। साथ ही चार हफ्तों में पहली बार डिस्चार्ज की संख्या 31,255 ताजा संक्रमण संख्या 31,079 से आगे निकल गई।

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

ब्लैक फंगस की याचिकाओं पर सुनवाई के बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने जाहिर की लाचारी

अलीगढ़ में नकली शराब पीने से हुई 15 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -