कोरोना की चपेट में आए तमिलनाडु डीएमके नेता कनिमोझी
कोरोना की चपेट में आए तमिलनाडु डीएमके नेता कनिमोझी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु चुनाव से पहले, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) नेता और सांसद कनिमोझी ने शनिवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उसका इलाज किया जाएगा। वह वर्तमान में घरेलू अलगाव में है और तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। स्टार प्रचारक के रूप में, कनिमोझी, जो लोकसभा में थूथुकुडी का प्रतिनिधित्व करती हैं, आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के लिए द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पार्टी के चुनाव प्रचार में सक्रिय हैं। 

सूत्रों के अनुसार, कनिमोझी ने अपनी आगामी अभियान योजनाओं को रद्द कर दिया है। यह तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के लिए जाने के लिए केवल तीन दिनों के साथ आता है, जो 6 अप्रैल के लिए निर्धारित है। तमिलनाडु में चुनाव अभियान रविवार को शाम 5 बजे समाप्त होने वाला है। वोटों की गिनती 2 मई को होगी। 

कोरोना अपडेट्स: नवीनतम अपडेट के अनुसार, तमिलनाडु में एक दिन में 3,290 नए मामले सामने आए, दक्षिणी राज्य में 8,92,780 लोग कैसिनोड ले गए, जबकि वायरस के कारण अब तक 12,750 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, राज्य ने मामलों को 27 मार्च को 2,000-निशान, 1,000-चिह्न को 19 मार्च को पार किया और फिर 1,087 को छुआ। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होगा।

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच सेंट स्टीफन कॉलेज को किया गया बंद

BEST ने सिक्कों से भर डाली कर्मचारियों की झोली, सैलरी की जगह मिल रहे है सिक्के

प्रशंसित फिल्मकार नलिन सिंह अपनी नई फिल्म ' केला होबे ' में आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -