तमिलनाडु में सामने आए 5849 नए मामले, एक लाख 86 हजार तक पहुंचा आंकड़ा
तमिलनाडु में सामने आए 5849 नए मामले, एक लाख 86 हजार तक पहुंचा आंकड़ा
Share:

चेन्नई: लगातार बढ़ते चले जा रहे कोरोना के मामले सभी के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे देश में महाराष्ट्र के बाद सबसे तेजी से कोरोना वायरस के मामले जो सामने आए हैं वह तमिलनाडु से हैं. इसी क्रम में मिली जानकारी के तहत तमिलनाडु में बीते बुधवार को कोरोना वायरस के 5849 नए मामले दर्ज हुए हैं जो हैरान कर देने वाले है. इसी के साथ अब रिकॉर्ड 518 मौतें दर्ज हो चुकीं हैं. बताया जा रहा है अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ चुकी है और यह बढ़कर एक लाख 86 हजार तक आ चुकी है और मरने वालों की संख्या 3144 हो चुकी है.

हाल ही में स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन जारी की है. उस बुलेटिन में कहा है कि, 'एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 51,765 हो गई जो अब तक की सर्वाधिक संख्या है. 4913 मरीजों को ठीक होने के बाद अलग-अलग अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई, जिससे अभी तक ठीक हुए मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 1,31,583 हो गई. राज्य में कोविड-19 के 5849 नए मामले सामने आए जिससे यहां इसके कुल मामले बढ़कर 1,86,492 हो गए.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि भारत में बीते बुधवार को कोविड-19 के 45,720 नए मामले और 1,129 मौतें दायर कर ली गई है.

इसी के साथ अब देश में संक्रमण की संख्या करीब करीब सवा 12 लाख के पार आ चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों को माने तो देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव रोगियों की कुल संख्या 12,38,635 के निकट है. आपको हम यह भी बता दें कि दुनिया के तीसरे सबसे अधिक प्रभावित देश भारत में तीन दिनों में एक लाख मामले सामने आए हैं. इनमे सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश और गुजरात से सामने आए हैं और आते ही चले जा रहे हैं.

पक्षी और उसके बच्चों के लिए 35 दिन तक बिना लाइट के रहे इस गाँव के लोग

गवर्नर कोटा में MLC पदों को लेकर TRS नेताओं में तेज हुई खींचतान

आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -