गवर्नर कोटा में MLC पदों को लेकर TRS नेताओं में तेज हुई खींचतान
गवर्नर कोटा में MLC पदों को लेकर TRS नेताओं में तेज हुई खींचतान
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना विधान परिषद में राज्यपाल कोटे के अंदर रिक्त पदों की उम्मीद लिए बैठे नेताओं की सूची अब आगे बढ़ना शुरू हो चुकी है. जी दरअसल पार्टी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के आशीर्वाद के लिए टीआरएस के कुछ नेताओं ने अपने स्तर पर कोशिशें आरम्भ कर दी है.

आप जानते ही होंगे कुल 40 सदस्यों वाले विधान परिषद में गवर्नर कोटा के तहत कुल 6 सीटें होती हैं. इनमे पहले से दो सीटें खाली हैं. ऐसे में आपको यह भी पता ही होगा इससे पहले गवर्नर कोटा में विधान परिषद के लिए चुने गए रामुलू नायक के साल 2018 में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से टीआरएस ने उन्हें निलंबित कर दिया था. जी दरअसल उनका कार्यकाल इसी वर्ष मार्च में खत्म हो चुका है. ठीक वैसे ही, इससे पहले गवर्नर कोटा में विधान परिषद के लिए नामिनेट हुए पूर्व मंत्री नायनी नरसिम्हा रेड्डी का कार्यकाल भी बीते 19 जून को खत्म हो चुका है.

इसी के साथ विधान परिषद में सरकार के सचेतक रहे कर्ने प्रभाकर का कार्यकाल 17 अगस्त को खत्म होने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है अब इससे राज्यपाल कोटे में रिक्त पदों को पाने के लिए, अपने नाम करने के लिए टीआरएस के नेताओं ने अभी से पहल शुरू कर दी है. अब यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि वह रिक्त पद किसे मिलने वाले हैं.

आंध्रा-ओडिशा सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़'

ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सीता के सामने नायरा की खुली पोल

इन चीजों से प्रसन्न होते हैं भगवान गणेश, जानिए बप्पा से जुड़ीं अनोखी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -