बेड की मांग कर रहे युवक से खुद सीएम स्टालिन ने की बात, करवाया बिस्तर का इंतज़ाम
बेड की मांग कर रहे युवक से खुद सीएम स्टालिन ने की बात, करवाया बिस्तर का इंतज़ाम
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने यहां कोरोना संक्रमण से संबंधित मामलों से निपटने के लिए बनाए यूनिफाइड कमांड सेंटर (UCC) का मुआयना किया और अस्पताल में बेड दिलाने की मांग कर रहे एक व्यक्ति से खुद फोन पर बातचीत की. सरकार ने शुक्रवार रात एक प्रेस रिलीज़ में कहा कि UCC चौबीसों घंटे काम करता है और स्टालिन ने निजी अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन का इंतज़ाम करने और सरकार तथा निजी अस्पतालों में कोविड-19 मरीजों के लिए बेड का प्रबंध करने सहित विभिन्न कार्यों की समीक्षा की.

केंद्र के निरीक्षण के दौरान सीएम स्टालिन ने एक फोन भी उठाया, जिसमें शहर का एक व्यक्ति अस्पताल में बेड दिलाने की मांग कर रहा था और उन्होंने अधिकारियों को यहां राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल में उसे बेड दिलाने का आदेश दिया. इस बीच, देश भर से एक दिन में कोरोना संक्रमण के 3,26,098 नए केस सामने आने के बाद कोरोना के कुल मामले बढ़कर अब 2,43,72,907 हो गए हैं. जबकि इस दौरान 3,890 और मरीजों की मौत होने के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 2,66,207 हो गया है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना वायरस का उपचार करा रहे मरीजों की संख्या गिरकर 36,73,802 हो गई है, जो संक्रमण के कुल मामलों का 15.07 फीसद है. जबकि कोरोना से स्वस्थ होने की राष्ट्रीय दर सुधरकर 83.83 फीसद हो गई है.

ट्रम्प के उपायों को रद्द के लिए जो बिडेन से कार्यकारी आदेश पर किए हस्ताक्षर

'हम सब लोग मारे जाएंगे, इजराइल बिलकुल निर्मम है...', फिलिस्तीनियों का छलका दर्द

दिल्ली में आज से शुरू हुआ 'ऑक्सीजन कंसंट्रेटर' बैंक, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -