तमिलनाडु में 4 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, 24 घंटे में सामने आए इतने मामले
तमिलनाडु में 4 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, 24 घंटे में सामने आए इतने मामले
Share:

चेन्नई़: तमिलनाडु में बीते गुरूवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,981 नये मामले सामने आने से सभी हैरान है. जी दरअसल अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या चार लाख से अधिक यानी 4,03,242 हो चुकी है. इसके अलावा बात करें मरने वालों की संख्या के बारे में तो एक दिन में संक्रमण से 109 लोगों की मौत हो गई है और अब मृतक संख्या 6,948 पहुंच चुकी है. जी दरअसल हाल ही में स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन जारी की है उसके अनुसार अनेक अस्पतालों से 5,870 कोविड-19 मरीज स्वस्थ हो गए हैं और राज्य में अब तक कुल 3,43,930 लोगों के स्वस्थ होने की खबर है.

इसके अलावा इस समय राज्य में 52,364 मरीजों का इलाज जारी है. वैसे भी आप सभी जानते ही होंगे कि बीते 10 अगस्त को तमिलनाडु में कोविड-19 संक्रमण के कुल 3,02,815 मामले थे और अगले 16 दिनों में संक्रमण के एक लाख मरीज सामने आए. इसके अलावा बात करें अन्य मरीजों के बारे में तो यहाँ दो महीनों से भी कम समय में(तीन जुलाई से लेकर अब तक) संक्रमण के तीन लाख नए मरीज सामने आए. यह हैरान कर देने वाला आंकड़ा रहा.

जी दरअसल तमिलनाडु में बीते तीन जुलाई को कोविड-19 संक्रमण के मामलों का आंकड़ा एक लाख से अधिक हुआ जबकि 25 जुलाई को संक्रमण के मामलों की कुल संख्या दो लाख से अधिक हो गई. इसके अलावा संक्रमण के मामलों में तेजी होने का कारण अब तक समझ नहीं आया है इस बारे में जांच जारी है. बीते बुधवार को राज्य में 76,345 नमूनों की जांच की गई और अब तक कुल 44,98,706 नमूनों की जांच हो चुकी है.

कोरोना: पश्चिम बंगाल में लौटा लॉकडाउन, दिल्ली में केंद्र और केजरीवाल में टकराव

आत्महत्या करना चाहती हैं रिया, कहा- 'हमें गोली मार...'

आज इस राज्य में हो सकती है भारी बारिश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -