आज इस राज्य में हो सकती है भारी बारिश!
आज इस राज्य में हो सकती है भारी बारिश!
Share:

हैदराबाद : इस समय बारिश ने कई जिलों में, कई राजाओं में कोहराम मचाया हुआ है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर हैदराबाद की परिधि में भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. जी दरअसल हैदराबाद मौसम केंद्र का कहना है कि महानगर के कई हिस्सों में सामान्य से भारी बारिश होने की आशंका है. इसी बीच, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने विभिन्न इलाकों में अधिकारियों को अलर्ट भी किया जा चुका है. इसके अलावा मानसून इमर्जेंसी टीमों को भी तैयार किया जा चुका है.

जी दरअसल इस महीने की 24 तारीख को बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफन का असर देखने के लिए मिला था. उस दौरान चक्रवाती तूफ़ान से बने हवा के दबाव को अभी भी बरकरार ही देखा जा रहा है. जी दरअसल अब कहा जा रहा है इसी के असर से आने वाले 48 घंटे में कुछ जगहों पर हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है.

इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि राज्य के भद्राद्री कोत्तागुड़ेम, जयशंकर भूपालपल्ली, वरंगल अर्बन, कामा रेड्डी जिले में एक-दो जगहों पर भारी बारिश होने के बारे में संभावना जताई गई है. इसी बीच, बीते बुधवार को राज्य में औसतन 1.2 मिली मीटर बारिश दायर की गई है. इसके अलावा मौसम विभाग के अधिकारियो का कहना है राज्य में मानसून इस समय कमजोर पड़ता हुआ दिखाई देने लगा है.

दलितों को लेकर YSRCP MLA मेरुगु नागार्जुन ने साधा चंद्रबाबू पर निशाना

भट्टि विक्रमार्क ने लगाया KCR पर आरोप, कहा- 'तेलंगाना में कोरोना मरीजों की मौत के जिम्मेदार है'

टीटीडी कल्याण मंडप के भूविवाद पर अदालत ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -