भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए घोषित की उम्मीदवारों की सूची
भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए घोषित की उम्मीदवारों की सूची
Share:

रविवार को भाजपा पार्टी ने आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए 20 उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी है। पार्टी अन्नाद्रमुक के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यहां यह बात ध्यान देने वाली है कि पार्टी ने घोषणा की कि वनवती श्रीनिवासन मक्कल नीधी मैम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन के खिलाफ कोयंबटूर साउथ से चुनाव लड़ेंगी। इसके अतिरिक्त, खुशबू सुंदर चेन्नई में हजार लाइट्स से चुनाव लड़ेंगे।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, तमिलनाडु में भाजपा एनडीए के सहयोगी के रूप में चुनाव लड़ रही है और हम राज्य के सभी क्षेत्रों में फैले 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन धर्मपुरम से चुनाव लड़ेंगे। वरिष्ठ नेता एच राजा करिकुडी से चुनाव लड़ेंगे।

हालांकि, यह बात साझा की जानी है कि द्रमुक ने आगामी चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है। पिछले विधानसभा चुनाव में 2016 में अन्नाद्रमुक ने 134 सीटें जीती थीं, डीएमके को 80 सीटें मिली थीं, कांग्रेस को सिर्फ आठ सीटें मिली थीं और बीजेपी को कोरा खींचा था।  इस बीच, 234 सदस्यीय तमिलनाडु विधानसभा के चुनाव छह अप्रैल को होंगे और वोटों की गिनती दो मई को होगी।

असम को छोड़ कर भाजपा शेष चार राज्यों में हारेगी चुनाव: शरद पवार

हिंदुओं ने किया ऐसा काम की पाकिस्तान में दिखी इंसानियत की अनोखी मिशाल

मरयम नवाज की जमानत होगी रद्द, हाईकोर्ट पहुंचा एनएबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -