एनपीपी को छोड़ अनोक वांगसा ने थामा भाजपा का हाथ
एनपीपी को छोड़ अनोक वांगसा ने थामा भाजपा का हाथ
Share:

अरुणाचल प्रदेश राज्य में राजनीति का खेल काफी अधिक है। पूर्व मंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के राज्य उपाध्यक्ष, अनोक वांगसा, शनिवार को पार्टी की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष तायेक गोई की उपस्थिति में अपने कई समर्थकों के साथ भाजपा पार्टी में शामिल हो गए। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महासचिव और नामसाई विधायक झिंगनू नामचूम, आरडब्लूडी मंत्री होनचुन नंदम और लोंडिंग के विधायक तन्फो वांगनाव भी उपस्थित थे।

वांग्सा और उनके समर्थकों को पार्टी में शामिल करने के बाद, मंत्री नंदमम ने कहा: "बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहाँ राज्य, पार्टी और लोगों के लिए केवल एक कड़ी मेहनत और समर्पण की भावना से विकास के लिए विचार किया जाता है।" मंत्री ने देश को तेजी से विकास के पथ पर ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया और राज्य के विकास के लिए उनके प्रयासों और पहलों के लिए मुख्यमंत्री पेमा खांडू और उनके डिप्टी चोना मीन की सराहना की।

पार्टी उपाध्यक्ष गोई ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रयास और समाज में अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की विचारधाराओं का अनुसरण करते हैं। नामचूम ने वांगसा का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके शामिल होने से निश्चित रूप से पार्टी को बढ़ने में मदद मिलेगी और उनका विशाल राजनीतिक अनुभव राज्य सरकार के लिए भी मूल्यवान होगा। वांगसा ने कहा कि वह पार्टी के विचारधाराओं और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए राज्य के लोगों और विशेष रूप से मंत्री नगदम और अन्य विधायकों के साथ अपने जिले के लोगों के लिए समर्पित रूप से काम करेंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -