तमिल ऐक्टर और स्क्रिपराइटर विनु चक्रवर्ती नहीं रहे
तमिल ऐक्टर और स्क्रिपराइटर विनु चक्रवर्ती नहीं रहे
Share:

जिस तरह से बॉलीवुड के महानतम अभिनेताओं में शुमार विनोद खन्ना इस दुनिया को छोड़ चले गए है ठीक उसके अगले दिन ही तमिल ऐक्टर और स्क्रिपराइटर विनु चक्रवर्ती भी नहीं रहे है. जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है कि, तमिल ऐक्टर और स्क्रिपराइटर विनु चक्रवर्ती जो के काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. आज हम तमिल ऐक्टर और स्क्रिपराइटर विनु चक्रवर्ती के बारे में एक और बात बता दे कि, विनु ही वो शख्स रहे है.

जिन्होंने 1980 में मूवीं 'वंदी चक्करम' से सिल्क स्मिता जैसी बिंदास व बोल्ड अभिनेत्री को सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आए है. तमिल अभिनेता विनु चक्रवर्ती जो के 71 साल के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और एक बेटी है. उनके स्वास्थ के बारे में पता चला है कि, विनु को पैरालिसिस का अटैक पड़ा था और पिछले दो दिनों से उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

तथा विनु चक्रवर्ती के पोते वी.आदी शंकर ने अपने एक बयान में बताया कि, 'कुछ समय पहले उनको पैरालिसिस का अटैक पड़ा था और पिछले दो दिनों से उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.' उनका बेटा लंदन में है, जो कल पहुंचेंगे और शाम में दाह संस्कार होगा. चक्रवर्ती ने 1,000 से ज्यादा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बड़गा और मलयालयी फिल्मों में विलेन, हास्य कलाकार और सहायक कलाकार की भूमिका निभाई थी. उनके सभी बड़े अभिनेताओं के साथ में काम भी किया है.

कमल हासन ने भी कहा, बाहुबली का मामा कटप्पा है एक अच्छा इंसान

कमल हसन कर रहे है अपने स्टाफ का दिल से शुक्रिया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -