फिल्म जगत को एक और बड़ा झटका, नितिन देसाई के बाद अब इस मशहूर एक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
फिल्म जगत को एक और बड़ा झटका, नितिन देसाई के बाद अब इस मशहूर एक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
Share:

मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। 70 और 80 के दशक में सुपरस्टार कमल हासन की कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाने वाले, मशहूर तमिल एक्टर मोहन का निधन हो गया है। अभिनेता का निधन रहस्मयी परिस्थितियों में हुआ है। मोहन मदुरै की सड़कों पर मृत पाए गए हैं। मोहन 60 साल के थे। उनकी मौत बेहद खराब हालातों में हुई है। कहा जा रहा है कि मोहन का शव मदुरै के तिरुपरंगुंद्रम की सड़कों पर पड़ा मिला है। ये भी बताया जा रहा है कि अभिनेता की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। वो कुछ समय से पैसों की तंगी से जूझ रहे थे और गुजारा करने के लिए वहां भीख मांगते थे। 

प्राप्त खबर के अनुसार, स्थानीय लोगों ने 31 जुलाई को मोहन को सड़क पर मृत पड़ा देखा और फिर इसकी खबर पुलिस को दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी हालत इतनी खराब थी कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शव को बाद में पोस्टमॉर्टम के लिए मदुरै के सरकारी चिकित्सालय भेज दिया गया था। फिर उनके परिवार वालों को उनकी मौत की खबर दी गई। फिलहाल, पुलिस को किसी भी तरह की गड़बड़ी का पता नहीं चला है तथा बताया जा रहा है कि मोहन की मौत खराब स्वास्थ्य की वजह से हुई है।

अभिनेता  की मौत से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है। प्रशंसक और सेलेब्स भी एक्टर की मौत से सदमे में हैं और उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं। मोहन तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर्स में शुमार किए जाते थे। उन्हें अक्सर सपोर्टिंग रोल्स में कास्ट किया जाता था। वो तमिल फिल्मों में अपनी शॉर्ट अपीयरेंस के लिए जाने जाते थे। कमल हासन की फिल्म 'अपूर्व सगोथारार्गल' (Apoorva Sagotharargal) में काम करके उन्हें फेम मिला था। 

इन 5 लोगों पर लगे नितिन देसाई को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप, पत्नी ने दर्ज करवाई FIR

पीकू: सत्यजीत रे के लिए एक सिनेमाई श्रद्धांजलि

DDLJ: भारतीय सिनेमा की आइकॉनिक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -