'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन ने उठाया ये बड़ा कदम
'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता प्रभास एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज से 4 दिन पहले कृति सेनन से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि कृति सेनन ने हिंदी सिनेमा जगत में 9 वर्ष पूरे करने के बाद अब बड़ा रिस्क लेने का निर्णय लिया है। दरअसल, वह अभिनय के साथ-साथ प्रोड्यूसर की कुर्सी संभालने वाली हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृति सेनन ने फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है। वह इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ इस फिल्म में काम भी करेंगी। बता दें, बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन की यह पहली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। कृति सेनन की इस फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे- फिल्म का नाम, रिलीज दिनांक, ओटीटी प्लेटफॉर्म आदि अभी तक सामने नहीं आई हैं।

आपको बता दें, कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग आरम्भ हो गई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार शाम 6 बजे तक 'आदिपुरुष' की 18 हजार टिकट्स बिक चुकी थीं। वहीं अभी फिल्म के रिलीज होने में 4 दिन शेष हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के माध्यम से फिल्म की 16 जून तक 23 से 25 हजार टिकट्स बिक जाएंगी। 'आदिपुरुष' के अतिरिक्त कृति सेनन, विकास बहल की फिल्म 'गणपथ' में दिखाई देगी। इस फिल्म में कृति सेनन के साथ टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। बता दें, ये फिल्म 20 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के अलावा कृति, शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में पर काम कर रही हैं।

शाहरुख़ खान का पड़ोसी बनने जा रहा है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

एक फिल्म में नजर आएँगे अल्लू अर्जुन, ऋतिक रोशन और आमिर खान! वायरल तस्वीर को देख बोले फैंस

कंगना रनौत ने बताए बॉलीवुड के 'दुर्योधन' और 'शकुनि', इन स्टार्स पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -