तमन्ना भाटिया के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई भारी धूम, फैंस हो रहे दीवाने
तमन्ना भाटिया के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई भारी धूम, फैंस हो रहे दीवाने
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। तमन्ना सोशल मीडिया पर बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं। जहां वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज को साझा करती रहती हैं। इस बार अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के लिए एक स्पेशल वीडियो साझा किया है। जो अब सोशल मीडिया पर आग की भांति वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री हमें अपने जबरदस्त ठुमकों से घायल करती हुई दिखाई दे रही हैं। इंटरनेट पर अभिनेत्री का ये वीडियो बहुत देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वही इस वीडियो में अभिनेत्री के डांस मूव्स के बारे में ऑडियंस बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। तमन्ना का ये वीडियो बहुत तेज है जिसमें वो अपने डांस पार्टनर के साथ स्टेप्स को मैच कर रही हैं। इस वीडियो को तमन्ना ने कुछ देर पूर्व ही साझा किया है। जहां इस वीडियो को अब तक 17 लाख से अधिक व्यक्तियों ने देख लिया है तथा साढ़े तीन लाख से अधिक व्यक्तियों ने इसे अब तक लाइक किया है। जिसके कारण अभिनेत्री का ये वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है।

तमन्ना भाटिया ने तमिल, तेलुगू। हिंदी सहित कई और भाषाओं की मूवीज में भी काम किया है। जिसके कारण अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने हाल ही में 2 बड़ी वेब सीरिज के साथ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। ‘जिसमें एल्वेंथ आर’ और नवंबर स्टोरी सम्मिलित है। तमन्ना भाटिया ने अपनी मूवी बाहुबली से विश्वभर में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था। जिसके पश्चात् वो निरंतर फिल्मों में हमें नजर आ रही हैं। जानकारी है कि अभिनेत्री हमें बहुत जल्द अपनी अगली मूवी ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई देंगी।

स्कारलेट जोहानसन ने बताया- 6 वर्ष के बच्चे की मां होना कैसा होता है

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फिल्म निर्माता पिता रॉबर्ट डाउनी सीनियर का हुआ निधन

जब स्टेज पर डांस करते हुए अचानक गिर पड़ी सपना चौधरी, फिर एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -