क्या सच में शरवानंद करने वाले है शादी
क्या सच में शरवानंद करने वाले है शादी
Share:

वैसे तो 2020 किसी के लिए भी अच्छा साबित नहीं हुआ, लेकिन फिल्म इंडस्ट्रीस के कुछ ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपने जीवन की नई शुरुआत की है। जंहा टॉलीवुड में नायक एक अच्छे मुहूर्त निकालकर शादी कर रहे हैं। हीरो निखिल सिद्धार्थ, नितिन और राणा दगुबाती पहले ही शादी कर चुके हैं। वहीं खबर आ रही है कि बहुत ही जल्द टॉलीवुड इंडस्ट्रीस के एक और महान कलाकार शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां हम और किसी  की नहीं बल्किशरवानंद कि बात कर रहे है।

अपनी कई फिल्मों और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वालेशरवानंद हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्रीस को अब तक कई हिट फिल्मे भी दी है। इतना ही नहीं उनकी ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक हिट भी थी और फैंस के दिलों पर हमेशा ही उनकी एक्टिंग का राज रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शरवानंद ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं यदि उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इस समय वह अपनी आने वाली फिल्म ''श्रीराम" की शूटिंग में  व्यस्त है। अपनी इस फिल्म से अपने फैंस का दिल जीतने वाले है। इतना ही नहीं उनकी सूची में कई ऐसी फिल्मे और कार्य भी है जिन पर वह अब भी काम करने वाले है।

कुचिपुड़ी कलाकार पद्मश्री शोभा नायडू का निधन

प्रभास के बर्थडे के पहले ही फैंस ने किया दिल जीत लेने वाला काम

पूजा के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -