आखिर क्यों इस साउथ एक्टर की फिल्म में काम नहीं करना चाहती है तमन्ना भाटिया

टॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और फोटोज के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  तमन्ना भाटिया  साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा हैं, जिनकी अदा पर लाखों लोग जान छिड़कते हैं. कॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्रीज को अपना दीवाना बनाने वाली तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में भी एक जाना-माना नाम हैं. अदाकारा ने बॉलीवुड में अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ 'हिम्मतवाला' और 'इट्स एंटरटेनमेंट' जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें यहां मनमाफिक सफलता हासिल नहीं हो सकी है.

तमन्ना भाटिया को लेकर बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वो साउथ के मास महाराजा रवि तेजा के साथ अपनी अगली फिल्म करेंगी, जिसको त्रिनाड राव नक्किना डायरेक्टर करेंगे. तमन्ना भाटिया को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी और उन्होंने इसके लिए हरी झंडी भी दिखा दी थी. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अब तमन्ना भाटिया ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं.  सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी जा रही है कि तमन्ना भाटिया ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन मेकर्स उन्हें केवल 2.5 करोड़ रुपये तक देने के लिए तैयार थे. इसी बात से नाराज अदाकारा ने फिल्म को न करने का फैसला लिया है.

यह पहला मौका नहीं है जब किसी अदाकारा ने मनमाफिक फीस न मिलने के कारण फिल्म छोड़ी है. तमन्ना भाटिया से भी पहले कई सारी अदाकाराओं ने ऐसा कदम उठाया है. मनोरंजन जगत में काम करने वाली अदाकाराएं अक्सर अपनी फीस को लेकर आवाज उठाती रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की हीरोइनों को मेल कलाकारों के मुकाबले बहुत कम रुपये मिलते हैं. फिल्म निर्माता सालों से कहते रहे हैं कि सबको मिलकर इस मुद्दे का हल निकालना चाहिए लेकिन तमन्ना भाटिया को लेकर सामने आई खबर से ऐसा लगता है कि अभी तक यह मुद्दा पहले जैसा ही बना हुआ है. 

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

इस फोटो में अलग-अलग पोज देती नजर आई यह बंगाली अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -