इस फोटो में अलग-अलग पोज देती नजर आई यह बंगाली अदाकारा
इस फोटो में अलग-अलग पोज देती नजर आई यह बंगाली अदाकारा
Share:

अभिनेत्री नुसरत जहां पहले से ही पॉपुलर और सफल एक्ट्रेस मानी जाती है. लेकिन वेस्ट बंगाल के बशीरहाट सीट की सांसद बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई इसके साथ ही उनकी खूबसूरती के भी चर्चे चारो तरफ होने लगे हैं. खूबसूरती के मामले में तो नुसरत जहां सभी को मात देती है. बंगाली सिनेमा में भी नुसरत जहां को काफी पसंद किया जाता है.

वहीं फिल्मों और राजनीति के साथ ही नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती है. साथ ही अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की हैं जो की फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इस फोटो में वे अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. जो की सबको पसंद आ रही हैं.

फिल्मों और राजनीति के साथ ही नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती है. साथ ही अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. लॉकडाउन के दौरान नुसरत कुछ न कुछ घर के काम करके खुद को बिजी रख रही है. वहीं नुसरत के इंस्टाग्राम पर 2  मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस भी उन्हें खूब प्यार देते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये अभिनेत्री

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री सयंतिका

एक्ट्रेस पायल ने क्यूट फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -