अब बॉलीवुड का ये मशहूर कपल करने जा रहा है शादी, जल्द सामने आएगी डेट
अब बॉलीवुड का ये मशहूर कपल करने जा रहा है शादी, जल्द सामने आएगी डेट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर विजय वर्मा एक तरफ जहां अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं तो दूसरी तरफ पिछले कुछ समय से उनकी निजी जिंदगी भी बहुत ख़बरों में बनी है। विजय वर्मा का नाम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ जुड़ रहा है। शुरुआती समय में जहां दोनों इस टॉपिक को टालते थे तो वहीं अब साथ में समय गुजारते और इवेंट में शामिल होते दिखते हैं। इस बीच अब सुनने को मिल रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि तमन्ना भाटिया पर उनके परिवार की तरफ से शादी का प्रेशर बनाया जा रहा है तथा ऐसे में अब वो जल्द ही विजय वर्मा संग शादी कर सकती हैं। बता दें कि विजय और तमन्ना की जोड़ी दर्शकों को भी पसंद है तथा कई बार पैप्स भी कपल को एक दूसरे के नाम से छेड़ते नजर आते हैं।

बता दें कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया, दोनों ने ही अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में विजय वर्मा ने कुछ दक्षिण भारतीय फिल्में भी साइन की हैं। वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना के पास अभी कोई फिल्म नहीं है मगर इस वर्ष उनकी जेलर और भोला शंकर रिलीज हुई। जेलर का कलेक्शन वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा का रहा। तमन्ना का डांस स्टेप भी जमकर वायरल हुआ था।

इन 2 सुपरस्टार्स को लेकर फिल्म बनाएंगे एटली, पोस्ट देख खुशी से झूमे फैंस

पटाखे जलाते समय जल गए इस मशहूर एक्ट्रेस के बाल, होना पड़ा गंजा! जानिए पूरा किस्सा

'टाइगर 3' ने तोड़ा जवान-गदर 2 का रिकॉर्ड, 2 दिन में की इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -