प्रभास की इस फिल्म को हुए 3 साल पूरे, अभिनेता ने शेयर की शूटिंग की पहली तस्वीर
प्रभास की इस फिल्म को हुए 3 साल पूरे, अभिनेता ने शेयर की शूटिंग की पहली तस्वीर
Share:

वर्ष 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली द कॉन्क्लूजन’ के आज 3 साल पूरे हो चुके है. इंडिया बॉक्स ऑफिस में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ देने वाली फिल्म के दूसरे भाग ने हर किसी को दीवाना बना दिया. आज इस फिल्म के तीन वर्ष सारे होने की खुशी में फिल्म की स्टार कास्ट तमन्ना, अनुष्का व प्रभास ने भी फैंस का आभार जताते हुए शूटिंग की कुछ अनदेखी फोटोज़ शेयर की हैं.

प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाहुबली का भूमिका निभाने वाले प्रभास ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बाहुबली के सेट की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘बाहुबली 2 महज एक फिल्म नहीं है जिसे दर्शकों का प्यार मिला बल्कि मेरी जिंदगी की भी सबसे बड़ी फिल्म है. व मैं शुक्रगुजार हूं अपने फैंस, टीम व डायरेक्टर एस एस राजामौली का जिन्होंने इसे सबसे यादगार प्रोजेक्ट बनाया’. शेयर की गई तस्वीर फाइट सीन की है जिसमें प्रभास के साथ राणा दग्गूबती व डायरेक्टर एस एस राजामौली भी नजर आ रहे हैं.

तमन्ना का सपना था डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ कार्य करना: जानकारी के लिए हम बता दें कि एक्ट्रेस तमन्ना ने फिल्ट के सेट की कुछ बिहाइंड द सीन फोटोज़ शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मुझे यकीन नहीं होता कि हम तीसरा ग्लोरियस वर्ष मना रहे हैं. मुझे अब भी सेट में अपना पहला दिन याद है जब डायरेक्टर एस एस राजामौली के निर्देशन में कार्य करने का सपना पूरा हुआ’.

वहीं रिपोर्ट्स से पता चला है कि साल 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली-द बिग्निंग’ के बाद ‘बाहुबली-द कॉन्क्लूजन’ को 28 अप्रैल 2017 में रिलीज किया गया था. पहले भाग के आखिर में एक सवाल छोड़ा गया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. इस सवाल का जवाब देखने के लिए लोग इतने उत्सुक थे कि बुकिंग प्रारम्भ होने के बाद लगातार 1 महीने के शो हाउसफुल गए. ये पहली हिंदी डब फिल्म है जिसने पहले दिन ही 52 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन कर महज तीन दिनों में 128 करोड़ की कमाई की थी. ये रिकॉर्ड अब भी बरकरार है. फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया था जिनका कलेक्शन 1000 करोड़ रुपए है.

निर्देशक कमल ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कही यह बात

क्या सच में भी विजय देवरकोंडा की यह फिल्म निकली फ्लॉप

बेहद ही अनोखे अंदाज़ में अपना जन्मदिन मना रही है सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -