मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में काम करेंगी तमन्ना भाटिया
मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में काम करेंगी तमन्ना भाटिया
Share:

 टॉलीवुड दिवा तमन्ना भाटिया फिल्म निर्माता मधुर बहंदरकर की अगली फिल्म 'बबली बाउंसर' में अभिनय करेंगी, जो उत्तर भारत में असोला फतपुर के वास्तविक जीवन के 'बाउंसर टाउन' में स्थापित एक महिला बाउंसर की आने वाली काल्पनिक कथा है। "जैसे ही मैंने बबली बाउंसर पढ़ा, मुझे चरित्र से प्यार हो गया क्योंकि यह गहराई के साथ सबसे दिलचस्प और मनोरंजक पात्रों में से एक है जो मैंने देखा है।" 

उन्होंने कहा, "मधुर सर के पास यादगार महिला नायक बनाने की आदत है, और बबली कोई अपवाद नहीं है। पहली बार, एक फिल्म एक महिला बाउंसर की कथा बताएगी, और मुझे उसे खेलने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। मैं इस नए ब्रह्मांड का पता लगाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

भंडारकर, जो 'फैशन' और 'कॉर्पोरेट' जैसी सफलताओं के लिए जाने जाते हैं, ने खुलासा किया: "जब आपको एक फिल्म निर्माता के रूप में पहले कभी नहीं बताई गई मंजिल का पता लगाने का मौका मिलता है, तो इसके बारे में उत्साहित होने और आगे देखने के लिए बहुत कुछ होता है। मैं एक महिला बाउंसर की कथा को एक हल्के, कॉमिक टोन में चित्रित करना चाहता हूं जो एक प्रभाव डालता है।

उन्होंने खुलासा किया कि, 'बबली बाउंसर' की फिल्मांकन आज शुरू होने वाली है, वह महिला बाउंसरों के दृष्टिकोण से इस मंजिल को बताने के लिए हमेशा की तरह उत्साहित हैं।

"बबली बाउंसर उन कहानियों में से एक है जो हमें लगता है कि दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ेगी। हम जंगली पिक्चर्स, मधुर और तमन्ना के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं जो एक मार्मिक और प्रेरणादायक फिल्म होने का वादा करता है "बिक्रम दुग्गल, डिज्नी स्टार इंडिया के स्टूडियो के प्रमुख ने कहा।

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, "बबली बाउंसर एक आकर्षक और शक्तिशाली चरित्र बबली की एक गहरी, प्रेरणादायक और फील-गुड कथा प्रस्तुत करती है। फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी महत्वपूर्ण भागों में शामिल हैं, जो बाउंसरों की अनदेखी दुनिया की जांच करता है।

मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित और तमन्ना भाटिया अभिनीत बबली बाउंसर, फॉक्स स्टार स्टूडियो और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर ने अवधारणा, परिदृश्य और पटकथा बनाई। यह फिल्म इस साल के अंत तक हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

सामंथा के 'हलामिथी हबीबो' के संस्करण से सोशल मीडिया को वायरल बढ़ावा मिला

अनुपमा परमेश्वरन का 'तितली' से पहला लुक जारी, देखें यहां

नयनतारा समेत इन महान हस्तियों ने अपनाया हिन्दू धर्म, जानिए...

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -