फिल्मी हस्तियों की संतानों के विरुद्ध किसी मिशन पर नहीं हूँ....
फिल्मी हस्तियों की संतानों के विरुद्ध किसी मिशन पर नहीं हूँ....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो के अभी हाल ही में अपनी बॉक्स ऑफिस पर पिटी फिल्म 'रंगून' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. अब एक बार फिर से हमे कंगना के बारे में पता चला है कि, उन्होंने एक बार फिर से कुछ अटपटा व चटपटा सा बयान दिया है. जी हाँ, सुनने में आया है कि बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी यानि हमारी बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि करण जौहर के चैट शो में उन्होंने जो टिप्पणी की थी वह उनका आकलन थी और इसका यह मतलब कतई नहीं है कि उन्हें फिल्मी हस्तियों की संतानों के बॉलीवुड का हिस्सा बनने पर कोई एतराज है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना जिन्होंने एक बार फिर से कहा है कि, वह फिल्मी हस्तियों की संतानों के खिलाफ किसी मिशन पर नहीं है क्योंकि फिल्म उद्योग में हर कोई अच्छी फिल्में बनाने को लेकर काम कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप भाई-भतीजावाद को लेकर बात कर रहे हैं, तो मुझे भाई-भतीजावाद पर आपत्ति नहीं है, यह मेरा आकलन है.

एक इंसान के तौर पर यह मेरा विशेषाधिकार है कि मैं अपने पीछे आने वालों के लिए पदचिह्न छोड़ूं. यह जरूरी है कि उन्हें पता हो कि मैं कहां गिरी, कहां चली, रूकी और दौड़ी….’’ कंगना रनौत जो के अभी कुछ समय पहले ही ऋतिक रोशन के साथ में चल रहे अपने पंगो के कारण भी काफी सुर्खियों में चल रही थी.     

कंगना रनौत को मज़बूरी में अपने ही दोस्त के खिलाफ देना पड़ा बयान

कसम से कंगना जब तुम सफेद साड़ी में नजर आती हो, दिलों को घायल कर जाती हो...देखे तस्वीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -