कसम से कंगना जब तुम सफेद साड़ी में नजर आती हो, दिलों को घायल कर जाती हो...देखे तस्वीरे
कसम से कंगना जब तुम सफेद साड़ी में नजर आती हो, दिलों को घायल कर जाती हो...देखे तस्वीरे
Share:

बॉलीवुड की धुआँधार रानी जिन्हें बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के नाम से भी जाना जाता है. हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जिनकी अभी हाल ही में हम एक फिल्म जिसका नाम है 'रंगून' देख चुके है. इस फिल्म में हमे कंगना के साथ साथ शाहिद कपूर व सैफ अली खान भी अपने दमदार अभिनय कौशल के चलते नजर आ चुके है.

तथा इन सबके बावजूद भी कंगना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. जिसका ठीकरा भी कंगना पर फोड़ा गया है. अब यह तो रही रंगून की बात पता चला है के कंगना इसके बाद अपनी एक और फिल्म जिसका नाम है 'रानी लक्ष्मीबाई' को करने वाली थी लेकिन उससे पहले ही फिल्म के निर्देशक केतन मेहता अब इस फिल्म से पीछे हट गए है.

अभी वैसे भी देशभर में माताजी के नवरात्र पर्व की धूम है. तथा कंगना भी माता के रंग में रंगती हुई हमे नजर आई है. जी हाँ, अभिनेत्री कंगना रनौत नवरात्र के मौके पर अपनी दोस्त और स्टाइलिस्ट एमी पटेल के घर पहुंची. इस दौरान कंगना ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी. दोस्त एमी के घर से निकलते समय कंगना सफेद साड़ी में काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही थी. वैसे भी हाल में रिलीज हुई कंगना की फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में की गई उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की हुई. आप भी देखिये उनके साड़ी में दिलकश फोटोज....

प्यार के मामले में कंगना थी ऋतिक का पार्ट वन तो वही यह गोरी मेम है पार्ट टू.....

किसी भी कार्यक्रम में कंगना का नाम सुनते ही वहां से निकलने की बात करते है करण जोहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -