पंजशीर में दिखा तालिबान का क्रूर चेहरा, युवक को सरेआम गोलियों से भूना
पंजशीर में दिखा तालिबान का क्रूर चेहरा, युवक को सरेआम गोलियों से भूना
Share:

काबुल: आतंकी संगठन 'तालिबान' ने जब 20 वर्ष पूर्व अफगानिस्तान पर अपना राज कायम किया था, तब तालिबान का क्रूर चेहरा पूरी दुनिया ने देखा था. तालिबान ने अफगानिस्तान में एक बार फिर से बन्दूक के दम पर सत्ता हथिया ली है. जहां अब तालिबान की क्रूरता के मामले फिर सामने आने लगे हैं. ताजा मामले में, पंजशीर में तालिबान ने दाे लोगों काे पकड़कर उनके हाथाें काे पीछे की तरफ बांध दिया और उनमे से एक व्यक्ति काे आतंकियों ने सरेआम गाेलियाें से भून दिया और दूसरे व्यक्ति काे वाे लाेग अपने साथ ले गए.

बता दें कि इससे पहले तालिबान ने महिलाओं पर भी जुल्म किया. जब अफगानी महिलाएं अपने अधिकाराें की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रही थीं. एक रिपाेर्ट के मुताबिक, महिलाएं राजधानी काबुल में अपने अधिकाराें के लिए तालिबान के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी. इस दाैरान कुछ तालिबानी आतंकयों ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं काे मारा पीटा और उन पर काेड़े बरसाए. बता दें कि पंजशीर घाटी में नॉर्दन अलांयस और तालिबान के बीच भीषण जंग चल रही है। चल रही लड़ाई में तालिबानी बड़े पैमाने पर लोग मारे गए हैं।

बता दें कि इस जंग में नॉर्दन अलायंस को भी काफी नुकसान पहुंचा है। तालिबान, अभी पंजशीर पर कब्जे का दावा कर रहा है, जबकि रेसिस्टेंस फ्रंट का कहना है कि पंजशीर में आतंकी संगठन की मौजूदगी का मतलब युद्ध का अंत नहीं है। तालिबान ने अपनी कैबिनेट का गठन कर लिया है और महिलाओं पर अपने कानून लागू जार रहा है.

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तालिबान, फिर अपने बड़े वादे से मुकरा

अफगानिस्तान पर नई रणनीति बना रहा है पाकिस्तान?

मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की बिगड़ी हालत, पत्नी ने मांगी प्रधानमंत्री से मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -