'ये लो, रख लो अपनी लाडली', पत्नी और बेटी का सिर काट पति ने भेजा ससुराल
'ये लो, रख लो अपनी लाडली', पत्नी और बेटी का सिर काट पति ने भेजा ससुराल
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना इलाके के रामनगर महेश पंचायत में एक व्यक्ति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर क़त्ल कर दिया तथा सिर को ससुराल पहुंचा दिया। वहीं, इसके पश्चात् डेढ़ वर्षीय पुत्री का क़त्ल कर फरार हो गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी की मां को गिरफ्तार कर लिया है। मिल रही खबर के मुताबिक, रामनगर महेश पंचायत के मु. जिब्राइल ने परिवारिक विवाद के चलते शुक्रवार की रात पत्नी मुरसुदा खातून एवं डेढ़ वर्षीय पुत्री जिया प्रवीण का सिर काटकर क़त्ल कर दिया। उसके बाद घर में ही टेबल पर बच्ची के सिर को रख दिया।

वहीं पत्नी के सिर को मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी अंतर्गत मछभखडा गांव मौजूद ससुराल के दो मीटर के दूरी पर सड़क पर बने पुल पर रखकर दिया। तत्पश्चात, पांच वर्षीय पुत्र जीके और 12 वर्षीय पुत्र जिशान को लेकर भाग गया। मामले की खबर प्राप्त होते ही भर्राई ओपी की पुलिस पहुंची। स्थल पर महिला के सिर के नीचे एक पर्ची भी प्राप्त हुई है। खबर के अनुसार, पर्ची में लिखा है, 'ये लो रख लो अपनी लाडली को।'

वही इस दोहरे हत्याकांड के बाद से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। लोग खौफ में भी हैं। पुलिस पूरी घटना की जाँच कर रही है। अपराधी के घर पर खून ही खून बिखरा हुआ है। तस्वीरें ऐसी हैं कि उन्हें सार्वजनिक भी नहीं किया जा सकता है। दूसरी तरफ लोग कई प्रकार की बातें कर रहे हैं। हत्यारे के इस कदम पर चौतरफा हाय-तौबा मची हुई है। हत्याकांड पर फिलहाल, पुलिस अफसरों ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ड्रग्स के लिए पिता से मांगे पैसे, नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

अमीर बनने के लालच में युवकों ने किया व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में किया गिरफ्तार

शादीशुदा को दिल दे बैठी युवती, घर से भागी और फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -