ऑफिस की थकान को इस तरह से करे दूर

ज्यादातर महिलाएं काम-काजी होती है जिसके चलते वह अपने आपको समय नहीं दे पाती और उनकी थकान चेहरे पर साफ़ झलकती है. इसलिए आज हम आपको बताएँगे की चेहरे पर से थकान को दूर कर आप भी पा सकती है खूबसूरत निखार. अगर आप जॉब करती है तो ऐसे में ऑफिस की थकान दूर करने के लिए आप डिफ्यूजर्स का इस्तेमाल कर सकती है.

यह सेंशियल ऑयल को गर्म करता है और उनके कणो को वातावरण में छोड़ते है. जिससे आपका मूड बदल जायेगा और काम में ध्यान लगाने में मदद मिलती है. आप चाहे तो नेरोली तेल की 1-2 बूंद कॉटन पर या टिश्यू पेपर पर डालें, इससे काम में मन लगता है और मानसिक थकान को भी दूर कर देता है. बेसिल ऑयल नकारत्मकता को दूर करता है इससे आप नियमित रूप से ऑफिस में ध्यान लगाकर काम कर सकते है.

इसके लिए आप एक कटोरे में पानी भरें और एक बूंद से भी कम बेसिल ऑयल डालें. लेमन ऑयल, एंटी-वायरल एसेंशियल ऑयल का इस्तेमाल डिफ्यूजर के जरिए करें इसकी खुशबू से आपको रिलैक्स फील होगा. क्योकि बदलते मौसम की वजह से अचानक तबियत ख़राब हो जाती है ऐसे में लेमन ऑयल आपकी मदद कर सकते है.

ये भी पढ़े

इन टिप्स से बनाये चेहरे को गुलाब सा खिला खिला

इस तरह रखें खुद का और चेहरे का ख्याल

बेसन के इस्तेमाल से चेहरे को बनायें जवां

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -