तैमूर हुए स्पॉट, लग रहे थे हॉट
तैमूर हुए स्पॉट, लग रहे थे हॉट
Share:

करीना-सैफ के बेटे तैमूर का फर्स्ट बर्थडे 20 दिसंबर को है. खबरें हैं कि सैफीना तैमूर का फर्स्ट बर्थडे पटौदी में सेलिब्रेट करने वाले हैं। सैफ-करीना और तैमूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया. माना जा रहा है कि ये सभी पटौदी के लिए रवाना हुए हैं। इस दौरान तैमूर पापा की गोद में थे, जबकि करीना सैफ के हाथों में हाथ डाले नज़र आयी. इनके अलावा अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, सलमान खान, मलाइका अरोड़ा, डेजी शाह, टिस्का चोपड़ा, कियारा आडवाणी, पूजा हेगड़े, श्रुति हासन, अमृता अरोड़ा, श्रद्धा कपूर, इलियाना डिक्रूज, शिल्पा शेट्टी और रोशेल मारिया राव भी नजर आए.

इन सभी ख़बरों के साथ यह आशंकाएं लगाई जा रही थी कि हाल ही में हुए शशि कपूर के निधन के कारण ना जाने सैफीना तैमूर का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं या नहीं. लेकिन तैमूर का  बर्थडे है आखिर, भले पार्टी ग्रैंड न हो लेकिन तैमुर के लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन तो बनता है. बता दें कि पेरेंट्स की ही तरह तैमूर भी बड़े स्टाइल में रहते हैं. और मम्मी करीना और पापा सैफ की तरह उनकी भी फैन फॉलोविंग कम नहीं है. उनके चाहने वाले उनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं और उनके हर सोशल मीडिया के पोस्ट को लाइक करते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

नज़र आया तैमूर का 'मूडी मंडे' लुक

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -