तैमूर का दिन भजन से शुरू होता है और चोपिन से खत्म...
तैमूर का दिन भजन से शुरू होता है और चोपिन से खत्म...
Share:

अपने करियर की शुरुआत 'चमेली' जैसी फिल्मो से करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो देखा जाए तो अपने जीरो साइज फिगर को लेकर हमेशा से ही काफी चर्चा में रहती है. अभिनेत्री करीना कपूर खान जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो खुलकर अपनी बात सबके सामने रखती है और अपनी गर्भावस्था के आखिरी समय तक वह पूरी मेहनत से काम करती रही. करीना कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा सभी फैसले खुद ही लेती है. अब जब करीना माँ बन चुकी है तो उनका कहना है कि, 'वह अपने काम तो प्राथमिकता देती ही है लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरुरी है.'

सैफ अली खान आगामी फिल्म में शेफ बनकर आ रहे हैं. जिसमें वह एक पॉपुलर शेफ का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने करियर के लिए फैमिली को वक्त नहीं दे पाता. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके लाडले तैमूर को खाने में क्या पसंद है? तैमूर जबसे पैदा हुए हैं हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं. सैफ और करीना कोशिश करते हैं कि दोनों में से कोई एक तैमूर के साथ रहे. सैफ अली खान ने अपने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं तैमूर को सुबह 7 बजे से उठाना शुरू कर देता हूं.

उसके बाद वह अपना खाना खत्म करता है. आजकल तैमूर ने हैवी खाना लेना शुरू कर दिया है. इस दौरान हम 20 मिनट साथ बिताते हैं. इस बीच मैं तैमूर को कुछ पढ़कर सुनाता हूं, कभी गाने या नर्सरी राइमिंग. तैमूर के दिन की शुरूआत आरती सुनने से होती है. यह उसकी नैनी का आइडिया है. अगर मैं रात को 8 बजे तक घर आ जाता हूं तो वह उठा होता है. फिर हम 20 मिनट साथ में बिताते हैं. तैमूर का दिन भजन से शुरू होता है और चोपिन से खत्म.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -