राजस्थान से वापस मुंबई लौटे तैमूर, मॉम की गोद में आए नजर
राजस्थान से वापस मुंबई लौटे तैमूर, मॉम की गोद में आए नजर
Share:

तैमूर एक ऐसे स्टारकिड है जो सोशल मीडिया पर सभी को अपना दीवाना बनाकर रखते है तैमूर की अदाओं के सामने सारे स्टारकिड्स फीके पड़ जाते है। तैमूर एक ऐसे स्टारकिड है जो किसी को अपने आगे आने ही नहीं देते है। अभी हाल ही में राजस्थान में हॉलिडे एन्जॉय करने के बाद तैमूर अपनी माँ करीना कपूर के साथ मुंबई वापस आ चुके है। कुछ समय पहले ही करीना तैमूर को सैफ अली के साथ उनकी शूटिंग लोकेशन पर ले गई थी जहाँ पर सभी ने जमकर एन्जॉय किया था। वहीं से तैमूर की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी जो सभी बहुत ही प्यारी थी।

तैमूर वहां पर अपने पापा के साथ क्रिकेट खेलते भी नजर आए थे। वहां से वापस आने के बाद तैमूर को अपनी मॉम की गोद में देखा गया, जो करीना की बड़ी बहन करिश्मा के घर के बाहर का नजारा रहा। करीना तैमूर को गोद में उठाए हुए करिश्मा से मिलने गई थी जहाँ पर उन्हें स्पॉट किया गया और कैमरे में कैद कर लिया गया।

आपको बता दें की सैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पीरियड ड्रामा की शूटिंग में व्यस्त है और इसी के लिए वे राजस्थान गए थे, और वहीँ करीना अपने बेटे को लेकर पापा सैफ से मिलने गई थी। वाकई में ये फैमली हमेशा ही ट्रेंड में रहती है केवल तैमूर की वजह से क्योंकि तैमूर ही बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर किड है।

मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड की उम्र का खुला राज

अजय देवगन की पत्नी से बहुत हॉट है उनकी साली

सामने आया श्रीदेवी की मौत का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -