मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड की उम्र का खुला राज
मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड की उम्र का खुला राज
Share:

बॉलीवुड में अक्सर चर्चाओं में रहने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने अभी हाल ही में अपनी उम्र का खुलासा किया है। जी हाँ अभी हाल ही में मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर अपनी की उम्र बताई है। मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने एक पोस्ट करते हुए लिखा Played with colours for the very first time in 27 years, followed by a fantastic 11k run in 60 minutes !! Wish you all a wonderful Holi!! #colours #holi #thefestivalofcolors #muchfun

आपको बता दें की मिलिंद की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोंवर है जिसे वे पिछले 4 साल से डेट कर रहें है। कहा जाता है कि मिलिंद ने अंकिता बहुत छोटी है क्योंकि उनकी उम्र केवल 18 वर्ष है।

लेकिन अब खुलासा हो चुका कि अंकिता 18 साल की नहीं बल्कि 27 साल की है। उनकी पोस्ट से ये बात साफ़ जाहिर हो रहीं है। 27 साल की होने पर भी उनके और मिलिंद के उम्र में 25 साल का अंतर है।

मिलिंद अक्सर ही अपनी इन्ही बातों को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बने रहते है। अंकिता मिलिंद का काफी ख्याल रखती है और दोनों अपनी बहुत सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते है।

दोनों पहली बार गोवा में मिले थे और उसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों एक दूजे को डेट करने लगे। मिलिंद को सभी आयरनमैन ऑफ इंडिया भी कहते है क्योंकि उन्होंने इस खिताब को अपने नाम किया है।

अजय देवगन की पत्नी से बहुत हॉट है उनकी साली

सामने आया श्रीदेवी की मौत का सच

कभी सिम्पल तो कभी हॉट नजर आती है अदा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -