पापा सैफ के बरी होने के बाद स्विमिंग पूल के पास रिलैक्स फील करते नजर आए तैमूर
पापा सैफ के बरी होने के बाद स्विमिंग पूल के पास रिलैक्स फील करते नजर आए तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर अली खान के लिए आज का दिन काफी आरामदायक और बिना टेंशन के गुजरेगा. ऐसा इसलिए क्योकि गुरुवार को तैमूर के पापा सैफ अली खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरन शिकार केस में बरी कर दिया हैं. सैफ अली खान भी अपने सभी टेंशन खत्म करके बेटे तैमूर और पत्नी करीना के पास लौट हैं. तैमूर तो अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं. तैमूर की छोटी से छोटी हरकत तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमे वो स्विमिंग पूल के किनारे चलने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ.. इन दिनों तैमूर चलना सीख रहे हैं. तस्वीरों में देखकर तो आप साफ़ अंदाज़ा लगा सकते हैं कि तैमूर अभी ठीक से चलना नहीं सीख पाए हैं. चलने में उनके पैर अभी लड़खड़ाते हैं. तैमूर की नैनी उन्हें चलना सीखा रही हैं.

यानी पापा के बरी होने के बाद तैमूर का भी थोड़ा टेंशन कम हो गया जिसके बाद वो गर्मी के इस मौसम में स्विमिंग पूल के पास रिलैक्स करते हुए नजर आए. आपको बता दें तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. फैन फॉलोविंग के मामले में तैमूर सभी से आगे हैं.

पापा सैफ को बरी करवाने के लिए तैमूर ने की थी जज से सेटिंग, ये रहा सबूत

सर्जरी करवाने के बाद इतनी बदल गई मोहब्बतें की ये एक्ट्रेस, पहचानना मुश्किल

तैमूर को मिली बड़ी फिल्म, मां करीना ने कराया ऑडिशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -