दिवाली पर भाई-बहनों के साथ तैमूर ने इस तरह किया एन्जॉय, नजर आया नवाबी लुक
दिवाली पर भाई-बहनों के साथ तैमूर ने इस तरह किया एन्जॉय, नजर आया नवाबी लुक
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर की उम्र अभी 2 साल भी नहीं हुई है और अभी से वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. तैमूर के नाम से ना जाने कितने ही सोशल मीडिया अकाउंट बने हुए हैं जिसपर आए दिन उनकी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं. अब तक सभी को तैमूर के दिवाली फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है.

हाल ही में तैमूर की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वो अपने भाई-बहनों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर ने दिवाली पर ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था जिसमे वो बेहद क्यूट लग रहे थे. द‍िवाली की सुबह तैमूर अपने मम्‍मी-पापा, करीना और सैफ अली खान के साथ घूमने निकल गए थे. सुबह तैमूर पापा के साथ सफेद कुर्ते पाजामे में नवाबी ठाठ खूब नजर आ रहे हैं.

तैमूर के सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वाकई में दिवाली पर तैमूर ने इतने क्यूट लुक में अपने फैंस को बड़ा तोहफा दे दिया है. आपको बता दें तैमूर ने अब बोलना भी शुरू कर दिया है और वो आए दिन मीडिया को अपनी क्यूट आवाज में हाय और बाय कहते ही रहते हैं. तैमूर इस साल 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे.

दिवाली पर दिखा तैमूर का बेहद ही क्यूट अवतार, देखकर आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे

मम्मी-पापा के साथ घूमने निकले तैमूर, नजर आया बेहद क्यूट लुक

फूल मस्ती मूड में नजर आए तैमूर, इन दो स्टारकिड्स का मिला साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -