फूल मस्ती मूड में नजर आए तैमूर, इन दो स्टारकिड्स का मिला साथ
फूल मस्ती मूड में नजर आए तैमूर, इन दो स्टारकिड्स का मिला साथ
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर की उम्र अभी 2 साल भी नहीं हुई है और अभी से वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. तैमूर के नाम से ना जाने कितने ही सोशल मीडिया अकाउंट बने हुए हैं जिसपर आए दिन उनकी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

हाल ही में तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें उनके साथ दो और क्यूट बच्चे नजर आ रहे हैं. दरअसल तैमूर ने हाल ही में कुछ वक्त करण जौहर के बेटे यश और रूही के साथ गुजारा. ये तस्वीरें करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक बार फिर तैमूर का क्यूट अंदाज़ नजर आया. तैमूर यश और रूही के साथ फुल मस्ती मोड में नजर आ रहे है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों कार्डबोर्ड से बने दिल को दीवार पर चिपकाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. तैमूर रेड शर्ट में कमाल के लग रहे हैं. एक और अन्य तस्वीर में तैमूर और रूही खिलौना कार में बैठकर खेलते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस एक्टर की बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

तैमूर और इनाया ने अपनी मम्मियों के साथ मिलकर किया दिवाली सेलिब्रेशन

तैमूर को बेचकर पैसे कमाना चाहते हैं सैफ, करीना ने बदले में कही इतनी गन्दी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -