Video : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में इस तरह एन्जॉय कर रहें तैमूर
Video : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में इस तरह एन्जॉय कर रहें तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन्स एन्जॉय कर रहें हैं. बॉलीवुड में तो अगर सबसे ज्यादा किसी के जलवे हैं तो वो हैं तैमूर अली खान. करीना और सैफ के ये छोटे नवाब अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर की उम्र अभी डेढ़ साल हैं और इस उम्र में ही उनके ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट हैं जिसपर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. तैमूर की हर दिन कोई ना कोई फोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. हाल ही में तैमूर का एक वीडियो सामने आया हैं और इसमें आप उनकी क्यूट-सी हंसी देखकर दीवाने हो जाएंगे.

तैमूर की क्यूटनेस का तो हर कोई फैन हैं लेकिन इस वीडियो में तैमूर को देखकर आप उनके और ज्यादा दीवाने हो जाएंगे. तैमूर पिछले कुछ दिनों से ही लंदन में छुट्टियां मना रहें हैं और इस दौरान उन्हें एक फ्रेंड भी मिल गई हैं. दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर तैमूर का एक फोटो वायरल हुआ था जिसमे उनके साथ एक क्यूट-सी बच्ची नजर आ रही थी. वो बच्ची थी मशहूर एंकर और एक्टर रणविजय सिंह की बेटी कायनात. तैमूर और कायनात की मुलाकात तब हुईं जब दोनों ज़ू घूमने गए थे.

 

A post shared by Indians Update (@indiansupdate) on

दरअसल कायनात अपनी मम्मी प्रियंका सिंह के साथ लंदन नानी के घर गई हैं और इस दौरान उनकी और तैमूर की दोस्ती हो गई. तैमूर का एक वीडियो भी सामने आया हैं जिसमे वो कायनात के साथ सी-सॉ पर झूल रहें हैं. दोनों बेहद ही क्यूट लग रहें हैं और तैमूर ने तो इसी बीच क्यूट से स्माइल भी दी थी. सोशल मीडिया पर कायनात और तैमूर का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं.

लंदन में तैमूर ने ढूंढ ली अपनी गर्लफ्रेंड, ऐसे किया प्यार का इज़हार

मौसी का बर्थडे केक देखते ही लपक पड़े तैमूर

पापा सैफ ने कह दिया कुछ ऐसा कि नाराज़ होगा बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -