शहर के स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे तैमूर को : सैफ
शहर के स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे तैमूर को : सैफ
Share:

अपने जन्म से ही सुर्ख़ियों में चल रहे तैमूर अली ख़ान पटौदी पिछले महीने ही एक साल के हुए हैं. करीना कपूर और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर इतनी छोटी सी उम्र में भी कैमरे के सामने सहज नज़र आते हैं. राज कपूर और रणधीर कपूर की झलक में पाने वाले तैमूर सोशल मीडिया पर काफ़ी लोकप्रिय हैं. एयरपोर्ट हो या नानी का घर, बर्थडे पार्टी या अपने ख़ुद के घर की बालकनी का झूला - फ़ोटोग्राफ़र कहीं भी तैमूर का पीछा नहीं छोड़ते. लोकप्रियता का आलम यह है कि तैमूर के नाम से बनाए गए एक अनऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल को 63 हज़ार से भी ज़्यादा लोग फ़ॉलो करते हैं.

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता चला है कि सैफ़ अली ख़ान तैमूर के 13 साल के होते ही उन्हें इंग्लैंड के किसी बोर्डिंग में भेज देंगे. मीडिया से बात करते हुए सैफ़ ने कहा कि, "बोर्डिंग स्कूल में पढ़ना शहरों में पढ़ने से बेहतर होता है. बोर्डिंग स्कूल में कई चीज़े सीखने को मिलती हैं जैसे घुड़सवारी, खेल वग़ैरह. वहां से आप बेहतर बनकर निकलते हैं." तैमूर बोर्डिंग जाने वाले पटौदी परिवार के पहले बच्चे नहीं होंगे. सैफ़ और उनकी बहन सोहा भी बोर्डिंग में पढ़े हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तैमूर का निकला रबीन्द्रनाथ टैगोर कनेक्शन

करीना का वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -