पत्नी पर था शक तो घर में लगवाए 22 कैमरे, पत्नी को पता चला तो...

आजकल अपराध के मामलों ने सभी को हैरान परेशान किया है. इस मामले को नई दिल्ली का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में कर्नाटक के बेंगलुरु में एक अजीब घटना सामने आई. जी दरअसल यहां एक शख्स अपनी पत्नी पर इस कदर शक करता था कि उसने अपने घर में 22 हिडेन कैमरे, एक स्पायवियर सेलफोन और एक प्राइवेट डिटेक्टिव रखा हुआ था. जी हाँ, इस मामले में शख्स पर पत्नी पर इतना शक था कि वह उसके हर एक कॉल और मेसेज की जानकारी रखता था लेकिन जब पत्नी को पति की इस घटिया हरकत के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गयी.

इस मामले में गुस्से में उसने पहले तो बल्ले से अपने पति का सिर फोड़ दिया और फिर दोनों ने ही तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों की शादी के दो साल तक सब कुछ ठीक था और दोनों का एक बेटा भी है लेकिन इसके बाद उसे पत्नी पर शक होने लगा. वहीं शक शक में पति ने घर के हर कोने में छोटे छोटे कैमरे लगवा दिए. उसके बाद उसने अपनी पत्नी को एक फोन गिफ्ट किया जिसमें पहले से स्पाईवेयर लगा था और इस स्पाइवेयर से वह आराम से पत्नी की जासूसी कर सकता था. इस मामले में उसने प्राइवेट जासूस रखा और खुद भी पत्नी का पीछा करने लगा लेकिन कुछ उसके हाथ नहीं लगा.

इस मामले में पति पत्नी दोनों ने फिलहाल तलाक की अर्जी दे दी है और शख्स का कहना है कि ''पत्नी ने बल्ले से मेरा खूबसूरत चेहरा बिगाड़ दिया है इसलिए अब मैं उससे तलाक लेना चाहता हूं.'' वहीं पत्नी पति की शक की सनक से परेशान है और वह उसके साथ नहीं रहना चाहती.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

महिला ले रही थी सेल्फी और हो गई मौत

पहली बार आया मासिक धर्म तो झेल नहीं पाई लड़की और कर ली आत्महत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -