महिला ले रही थी सेल्फी और हो गई मौत
महिला ले रही थी सेल्फी और हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक 25 साल की महिला डॉक्टर समंदर के पास ले रही थी, लेकिन इस सेल्फी ने इस महिला डॉक्टर की जान ले ली. जी दरअसल यह मामला आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली 25 साल की युतुकुरू राम्या कुष्णा का है जो गोवा के कोलोम्ब बीच पर अपने दोस्तों के साथ गई थी. वहीं उस दौरान राम्या और उनकी दोस्त कोलोम्ब बीच की चट्टान पर सेल्फी ले रही थी लेकिन तभी एक बड़ी लहर आई और दोनों महिलाओं को अपने साथ समुद्र में बहा ले गई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ राम्या की मौत हो गई, लेकिन उनकी दोस्त को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. वहीं इस मामले में पुलिस के मुताबिक, जब इस ग्रुप को लगा कि उनके ग्रुप में से दो महिलाएं कम हैं तो उन्होंने इनकी खोजबीन शुरू की. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बाद में स्थानीय लोगों ने राम्या की दोस्त को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन राम्या को वो नहीं बचा पाए और ये ग्रुप समुद्र के उस तरफ था जहां लाइफ गार्ड भी मौजूद नहीं थे.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ राम्या ने एमबीबीएस की पढ़ाई की थी और उसके बाद वो 'प्राइमरी हेल्थ सेंटर' में काम कर रही थी. वहीं आप सभी को बता दें कि राम्या के पिता का निधन हाल ही में हुआ था और अब उनके परिवार में मां, दो बहनें और एक भाई है. वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -