ताई के 10 टुकड़े करके जंगल में फेंके, कातिल भतीजा गिरफ्तार
ताई के 10 टुकड़े करके जंगल में फेंके, कातिल भतीजा गिरफ्तार
Share:

जयपुर:  राजस्थान की राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला प्रकाश में आया हैं। यहाँ पुलिस ने बीते दिनों हुए हत्याकांड में खुलासा किया है कि भतीजे ने ताई की हत्या कर शव के 10 टुकड़े कर डाले। इसके बाद शव के टुकड़ों को दिल्ली रोड के जंगलों में फेंक दिया गया। पुलिस ने जानकारी दी है कि श्रद्धा हत्याकांड के बाद हुए इस मर्डर में आरोपी ने वही तरीका अपनाया है, जो आफताब ने अपनाया था। पुलिस टीम को जांच में जंगल से शव के टुकड़े बरामद हुए हैं। 

जयपुर के विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में हुई इस हैरतअंगेज़ वारदात को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू की थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस को हत्या में किसी सगे संबंधी का हाथ होने की आशंका थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला के भतीजे अनुज ने क़त्ल के बाद अपनी ताई के शव के 10 टुकड़े कर दिए और उन्हें दिल्ली रोड के जंगलों में फेंक दिया। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि, आरोपी ने पहले ताई के सिर पर हथौडे से वार कर उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद चेहरे को भी हथौड़े से कुचल डाला, ताकि कोई पहचान न हो सके। फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े करके आरोपी ने दिल्ली रोड जंगलों में अलग-अलग जगह फेंक दिए। अब पुलिस मामले में आरोपी से अन्य जानकारियां एकत्रित कर रही हैं। महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने भतीजे को अरेस्ट कर लिया है। 

हाई कोर्ट का जज बनकर पुलिस से ऐंठता था पैसे, हुआ गिरफ्तार

शादी के एक दिन पहले दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

सेना का मेजर हुआ हनी ट्रैप का शिकार, और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -